Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में अपरेंटिस पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल्स

युवाओं के लिए कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में जॉब करने का सुनहरा मौका। कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड अपरेंटिस पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रही है। योग्य उम्मीदवार एमएचआरडी की आधिकारिक साइट पर आवेदन कर सकते हैं।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: November 09, 2022 23:55 IST
कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : PORTAL.MHRDNATS.GOV.IN कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में निकली भर्ती

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने अपरेंटिस पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एमएचआरडी की आधिकारिक वेबसाइट portal.mhrdnats.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण प्रक्रिया 9 नवंबर से शुरू होगी और 7 दिसंबर 2022 को समाप्त होगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 143 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल्स

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग: 26 पद

मैकेनिकल इंजीनियरिंग: 40 पद
इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग: 13 पद
सिविल इंजीनियरिंग: 24 पद
कंप्यूटर साइंस/कंप्यूटर एप्लीकेशन/कंप्यूटर इंजीनियरिंग/सूचना प्रौद्योगिकी: 9 पद
सेफ्टी इंजीनियरिंग: 4 पद
मरीन इंजीनियरिंग: 4 पद
नौसेना वास्तुकला और जहाज निर्माण: 4 पद
इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग: 4 पद
कंप्यूटर इंजीनियरिंग: 5 पद
कमर्शियल प्रैक्टिस: 10 पद

योग्यता और आयु सीमा

उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

सेलेक्शन

1- केवल केरल के रहले वाले उम्मीदवारों पर विचार किया जाएगा। चयन के लिए उम्मीदवारों की शॉर्ट-लिस्टिंग संबंधित विषयों पर लागू मूल निर्धारित योग्यता में प्राप्त अंकों के प्रतिशत के आधार पर की जाएगी।

2- चयन से पहले प्रमाण पत्र सत्यापन के लिए चुने गए उम्मीदवारों को आयु, योग्यता, जाति, विकलांगता (यदि कोई हो) आदि के प्रमाण के लिए मूल प्रमाण पत्र लाना चाहिए और सत्यापन के लिए इन सभी प्रमाणपत्रों की स्वप्रमाणित प्रतियों और उनकी उम्मीदवारी पर विचार किया जाएगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement