Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ECIL में इंजीनियर के लिए निकली नौकरियों की भरमार, इंटरव्यू के आधार पर होगा सेलेक्शन

नौकरी की राह देख रहे लोगों के लिए सुनहरा मौका है। इस भर्ती अभियान के जरिए कई पद पर भर्ती की जाएगी। इन पद पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार होना है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार यहां पढे़ं।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 10, 2022 18:59 IST
ECIL में निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : ECIL.CO.IN ECIL में निकली भर्ती

नौकरी की राह देख रहे इंजीनियर युवाओं के राहत वाली खबर। इंजीनियरिंग में पढ़ाई कर चुके युवाओं के लिए अच्छी खबर है। इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कई पदों वैकेसी निकाली है। ये वैकेंसी टेक्निकल ऑफिसर के पद हेतु निकाली गई है। जिसके लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। ध्यान दें इन पद पर अभ्यर्थियों का चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार किया जाना है।

जानें ​वैकेंसी डिटेल्स 

इस भर्ती अभियान के जरिए टेक्निकल ऑफिसर के 70 पद पर भर्ती की जानी है।

कितनी होनी चाहिए उम्र सीमा ?

इन पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

क्या मांगी है क्वालीफिकेशन ?

इन पद के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन आदि में 60 प्रतिशत अंकों के साथ बीई / बीटेक डिग्री एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं व कार्यानुभव होना जरूरी है।

कैसे होगा सेलेक्शन ?

शैक्षिक योग्यता और अनुभव के आधार पर शॉर्ट लिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। बता दें कि अभ्यर्थियों की नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट का आधार पर होगी। ध्यान दें कि उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फॉर्म और मांगे गए डाक्यूमेंट्स के साथ 13 और 14 नवंबर 2022 को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए फैक्ट्री मेन गेट, इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, ईसीआईएल पोस्ट, हैदराबाद - 500062 पर जाना होगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement