Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IFFCO में इस पद पर निकली भर्ती, मिलेगी 60 हजार से ज्यादा सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

अच्छी नौकरी की तलाश कर युवाओं के लिए बेहतरीन मौका। IFFCO ने नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती की जानकारी दी। इस भर्ती के लिए इच्छुक आवेदक जल्दी आवेदन करें। आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 नवंबर है। इस पद जुड़ी अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक जरूर करें।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 05, 2022 13:58 IST
IFFCO में निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : IFFCO WEBSITE IFFCO में निकली भर्ती

नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए IFFCO में भर्ती निकली है। इंडियन फार्मर्स फर्टिलाइजर को-ऑपरेटिव लिमिटेड (IFFCO) ओड़िसा ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। इस रिक्रूटमेंट के जरिए से असिस्टेंट ट्रेनी (ऑपरेटर) के पद पर भर्ती होनी है। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए इच्छुक नौजवान आवेदन कर सकते हैं। ध्यान दें,  इस पद के लिए अभ्यर्थी 13 नवंबर 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। इच्छुक कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट iffco.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इस पद के लिए शैक्षिक योग्यता

इन पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से केमिकल इंजीनियरिंग, केमिस्ट्री/फिजिक्स/मैथ्स स्पेशलाइजेशन में बीएससी कुल या समकक्ष पाठ्यक्रम में कम से कम 60% अंकों के साथ पास होना आवश्यक है। इसके अलावा आवेदकों के पास एक साल के लिए भारी रासायनिक उद्योग/उर्वरक/पेट्रोकेमिकल उद्योग/पेट्रोलियम रिफाइनरी में ट्रेनिंग होनी भी जरूरी है।

कितनी होनी चाहिए आयु सीमा?

इस पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 27 साल के बीच होनी चाहिए।

ऐसे होगा चयन

नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पद पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

कितनी मिलेगी सैलरी?

नोटिफिकेशन के मुताबिक, चयनित उम्मीदवारों को 1 साल के लिए हर महीने 31,000 रुपये तक वेतन मिलेगा। फिर बाद में ये वेतन 34,000 रुपये से लेकर 64,000 रुपये के बीच हो जाएगा।

कैसे करें अप्लाई?

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iffco.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान दें, इस भर्ती के लिए 13 नवंबर 2022 तक आवेदन किया जा सकता है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement