Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Jobs in Noida Greater Noida: नौकरी खोज रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर! 13 और 14 नवंबर को किया जाएगा रोजगार मेले का आयोजन

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी डॉ.अविनाश त्रिपाठी ने कहा कि जनपद के किसान यह शिकायत करते रहे हैं कि उनकी जमीन लेकर यहां पर औद्योगिक इकाइयां स्थापित की गई, किंतु उनके बच्चों को यहां के उद्योगों में नौकरी नहीं दी जा रही है।

JP Singh Written by: JP Singh
Published on: November 11, 2021 8:52 IST
Jobs in Noida Greater Noida jobs for farmers children employment fair Jobs in Noida Greater Noida:  - India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) Jobs in Noida Greater Noida:  13 और 14 नवंबर को रोजगार मेले को किया जाएगा रोजगार मेले का आयोजन

नोएडा. उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले के स्थानीय युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण तथा यमुना एक्सप्रेस- वे प्राधिकरण अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यशील बड़ी औद्योगिक इकाइयों एवं औद्योगिक संगठनों के सहयोग से दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन करेंगे।

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी डॉ.अविनाश त्रिपाठी ने कहा कि जनपद के किसान यह शिकायत करते रहे हैं कि उनकी जमीन लेकर यहां पर औद्योगिक इकाइयां स्थापित की गई, किंतु उनके बच्चों को यहां के उद्योगों में नौकरी नहीं दी जा रही है। उन्होंने बताया कि नोएडा प्राधिकरण ग्रेटर नोएडा, यमुना विकास प्राधिकरण के साथ मिलकर नोएडा के सेक्टर 33 ए स्थित शिल्प हाट में 13 एवं 14 नवंबर को प्रातः 10 बजे से शाम पांच बजे तक दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन करेगा।

त्रिपाठी ने कहा कि यह अपनी तरह का पहला आयोजन है, जहां तीनों प्राधिकरण स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने हेतु रोजगार मेले का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेले के उद्देश्य नियोक्ताओं एवं रोजगार के इच्छुक युवाओं के मध्य संवाद हेतु एक मंच उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि इस आयोजन से किसानों के परिजन एवं स्थानीय निवासियों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement