Monday, May 13, 2024
Advertisement

MPRL Recruitment 2024: असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे होगा सेलेक्शन

नौकरी की खोज कर रहे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (एमआरपीएल) ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 28, 2024 15:32 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

MPRL Recruitment 2024: नौकरी की खोज कर रहे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (एमआरपीएल) ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है।  इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 फरवरी है, इच्छुक उम्मीदवार इस तारीख तक अप्लाई कर दें। 

एमपीआरएल भर्ती 2024 रिक्ति विवरण

यह भर्ती अभियान सहायक कार्यकारी पदों की 11 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

एमपीआरएल भर्ती 2024 शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों के पास मार्केटिंग/ऑपरेशंस मैनेजमेंट/सप्लाई चेन/बिजनेस मैनेजमेंट/एनालिटिक्स/इंटरनेशनल ट्रेड में दो साल का एमबीए होना चाहिए या मार्केटिंग/इंटरनेशनल ट्रेड/सप्लाई चेन में दो साल का पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा के साथ ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए। कन्नड़ का कार्यसाधक ज्ञान वांछनीय है।

एमपीआरएल भर्ती 2024 आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष तक ही होनी चाहिए।

एमपीआरएल भर्ती 2024 चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन वैध यूजीसी-नेट दिसंबर 2023 अंकों के आधार पर होगा।

एमपीआरएल भर्ती 2024 आवेदन शुल्क

आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर सहित) और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 118 रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क देना होगा। ) एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी / भूतपूर्व सैनिक श्रेणियों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ये भी पढ़ें- Fact Check: लॉकअप में युवकों को पीट रही पुलिस का वायरल वीडियो मीरा रोड हिंसा का नहीं, जानें क्या है सच्चाई

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement