Monday, April 29, 2024
Advertisement

NHAI Recruitment: डिप्टी मैनेजर के इतने पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे होगा सेलेक्शन

अगर आप नौकरी की खोज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण यानी NHAI ने डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे खबर में पढ़ सकते हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 20, 2024 17:16 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

NHAI Recruitment 2024: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, NHAI ने डिप्टी मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 फरवरी 2024 है, इच्छुक कैंडिडेट्स इस तारीख तक अप्लाई कर दें। 

वैकेंसी डिटेल 

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक यह भर्ती अभियान संगठन में 60 पदों को भरेगा।

पात्रता मापदंड

  • उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए। यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा (ई.एस.) परीक्षा (सिविल), 2023 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण) के आधार पर सीधी भर्ती द्वारा।
  • विज्ञापन की अंतिम तिथि के अनुसार आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा (ई.एस.) परीक्षा (सिविल), 2023 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण) के आधार पर। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- आखिर बर्फ का रंग सफेद ही क्यों दिखता है, जबकि पानी रंगहीन

SBI CBO exam 2024: परीक्षा से पहले बड़ा अपडेट, इस सेंटर में हुआ बदलाव; नोटिस जारी
 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement