Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऑयल इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर निकली भर्ती, सेलेक्ट होने पर कितनी मिलेगी सैलरी

Oil India Limited Recruitment 2024: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक खबर है। ऑयल इंडिया लिमिटेड में अधीक्षक चिकित्सा अधिकारी, वरिष्ठ अधिकारी समेत कई और पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 22, 2024 12:13 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Oil India Limited Recruitment 2024: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। ऑयल इंडिया लिमिटेड में अधीक्षक चिकित्सा अधिकारी, वरिष्ठ अधिकारी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, वे सभी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई कर दें। 

वैकेंसी डिटेल

इस भर्ती अभियान के जरिए कंपनी में 102 खाली पदों को भरा जाएगा, जिनमें से 4 अधीक्षण अभियंता के लिए, 97 वरिष्ठ अधिकारी और अन्य पदों के लिए हैं। एक रिक्ति गोपनीय सचिव के लिए है।

कैसे  करें आवेदन

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाएं।
  • इसके बाद होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।
  • इसके बाद उम्मीदवार ओआईएल में कार्यकारी कैडर में ग्रेड ए, बी और सी में कई पदों पर भर्ती के लिए “विज्ञापन संख्या एचआरएक्यू/आरईसी-ईएक्स-बी/2024-02 दिनांक 05/01/2024” के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर आपकी स्क्रीन पर एक नया पेज खुलेगा।
  • इसके बाद उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन फॉर्म भरें।
  • इतना करने के बाद अपने सभी जरूरी डाक्यमेंट अपलोड करें। 
  • आखिरी में सबमिट करें और भविष्य के लिए एक प्रिंट ले लें।

आवेदन शुल्क

इन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों ₹500 का आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ईडब्ल्यूएस/भूतपूर्व सैनिकों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

ये भी पढ़ें- इतने खूंखार दांत, फिर भी शिकार को चबाने के बजाय क्यों निगलता है मगरमच्छ

कब जारी होगी CTET 2024 की आंसर-की, कैसे कर सकेंगे डाउनलोड
 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement