Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. एजुकेशन
  3. नौकरी
  4. ऑयल इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती, सेलेक्ट होने पर लाख के पार तक मिलेगी सैलरी

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती, सेलेक्ट होने पर लाख के पार तक मिलेगी सैलरी

Oil India Limited Recruitment: नौकरी ढूंढ रहे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने वर्कपर्सन की भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स अप्लाई करने से पहले सैलरी डिटेल, पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ सकते हैं।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 03, 2024 9:47 IST
ऑयल इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : FILE ऑयल इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती

Oil India Limited Recruitment: अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने वर्कपर्सन की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। योग्य उम्मीदवार ओआईएल की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी 2024 तक है, उम्मीदवार इस तारीख तक आवेदन कर दें।

वैकेंसी डिटेल 

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक यह भर्ती अभियान संगठन में 421 पदों को भरेगा। 

चयन प्रक्रिया

केवल वे उम्मीदवार, जो महत्वपूर्ण तिथि तक इस विज्ञापन/अधिसूचना में उल्लिखित पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, उन्हें कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) के लिए बुलाया जाएगा। चयन प्रक्रिया में एक कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) शामिल होगा जिसमें अर्हता अंक एससी/एसटी/बेंचमार्क विकलांग व्यक्तियों (जहां भी आरक्षण लागू हो) के लिए न्यूनतम 40% अंक और अन्य के लिए न्यूनतम 50% अंक होंगे। अंतिम चयन केवल कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) में प्राप्त अंकों के आधार पर योग्यता क्रम में किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों को ₹200/- का ऑनलाइन आवेदन शुल्क देना होगा। एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/बेंचमार्क विकलांग व्यक्तियों/भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। ऑनलाइन आवेदन शुल्क वापसी योग्य नहीं है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार ओआईएल की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-  कौन से देश में सबसे ज्यादा भूकंप आते हैं

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement