Friday, March 29, 2024
Advertisement

PGCIL Recruitment 2023: ट्रेनी इंजीनियर के इतने पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरी वैकेंसी डिटेल

PGCIL Recruitment 2023: पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने GATE 2023 के माध्यम से इंजीनियर ट्रेनी पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन निकाली है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: March 27, 2023 16:07 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

PGCIL Recruitment 2023: पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड(PGCIL) में नौकरी करने की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर  है। PGCIL ने GATE 2023 के माध्यम से इंजीनियर ट्रेनी पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन निकाली है। इसके लिए आवेदन 27 मार्च 2023 यानी आज से शुरू होंगे। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.powergrid.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

आवेदन शुल्क 

पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड इस रिक्रूटमेंट के जरिए कुल 138 पदों पर इंजीनियर ट्रेनी को भर्ती करेगा। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले SC/ST/PwD/Ex-SM/ कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क से छूट द गई है। इच्छुक कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए 18 अप्रैल तक आवेदन फॉर्म को जमा कर सकते हैं। यानि इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 18 अप्रैल है।जबकि बाकी सभी कैंडिडेट्स को 500 रुपये के रुप में आवेदन शुल्क का भुगतान करेगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी आवेदन कर सकते हैं। 

ऐसे करें आवेदन 

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.powergrid.in पर जाएं।
  • इसके बाद होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा।
  • अप्लीकेशन फॉर्म भरें।
  • फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।

ये भी पढ़ें- दुनिया में किन देशों की है सबसे कम आबादी?

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement