Thursday, April 18, 2024
Advertisement

AIIMS PG 2021 Final Result Announced: नतीजे हुए जारी, ऐसे करें चेक

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने AIIMS PG 2021 के अंतिम परिणाम aiimsexams.org पर घोषित किए हैं। भाग लेने वाले संस्थानों में डीएम / एमसीएच और एमडी कार्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 07, 2020 11:51 IST
AIIMS PG 2021 Final Result Announced- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE AIIMS PG 2021 Final Result Announced

नई दिल्ली: AIIMS PG फाइनल रिजल्ट: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने AIIMS PG 2021 के अंतिम परिणाम aiimsexams.org पर घोषित किए हैं। भाग लेने वाले संस्थानों में डीएम / एमसीएच और एमडी कार्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। इससे पहले, AIIMS ने 20 नवंबर को आयोजित कंप्यूटर-आधारित परीक्षा (CBT) के लिए चरण 1 का परिणाम घोषित किया।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को विभागीय, नैदानिक, प्रैक्टिकल या लैब-आधारित मूल्यांकन में भाग लेने या 2 दिसंबर के बीच परीक्षा के दूसरे चरण के लिए बुलाया गया था। एम्स ने भोपाल, भुवनेश्वर, जोधपुर, पटना, रायपुर, ऋषिकेश और एम्स नई दिल्ली के विभिन्न विभागों में एम्स परिसरों में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची के साथ मेरिट सूची प्रकाशित की है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement