Sunday, May 19, 2024
Advertisement

AP Inter Result 2023: AP इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर और सेकेंड ईयर के नतीजे घोषित , यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

AP इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर और सेकेंड ईयर के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। छात्र यहां रिजल्ट के लिए डायरेक्ट लिंक देख सकते हैं।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 26, 2023 19:29 IST
AP Inter Result 2023- India TV Hindi
Image Source : EXAMRESULTS.AP.NIC.IN AP Inter Result 2023

AP Inter Result 2023 Out: आंध्र प्रदेश के बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (BIEAP) ने AP इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर और सेकेंड ईयर के नतीजे घोषित कर दिए हैं। जो छात्र इस साल इस परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे इन परिणामों को bie.ap.gov.in और examresults.ap.nic.in पर देख सकते हैं। आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री बोत्चा सत्यनारायण ने इंटर प्रथम, द्वितीय वर्ष के परिणामों की घोषणा की। स्कोर देखने के लिए सीधे लिंक आधिकारिक वेबसाइटों पर सक्रिय कर दिए गए हैं। एपी इंटर के रिजल्ट चेक करने के लिए, छात्रों को बोर्ड परीक्षा रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करना जरूरी है।

AP Inter 1st year result 2023 direct link.

AP Inter 2nd year result 2023 direct link.

बता दें कि एपी इंटर द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं 16 मार्च से 4 अप्रैल, 2023 तक आयोजित की गईं और प्रथम वर्ष की परीक्षाएं 15 मार्च से 3 अप्रैल के बीच हुईं थीं। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपने स्कोर की ऑनलाइन चेक करने के लिए अपने हॉल टिकट की मदद ले सकते हैं। BIEAP इंटर के रिजल्ट देखने के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है। उम्मीदवार यहां से रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

AP Inter Result 2023: ऐसे करें चेक 

सबसे पहले Examresults.ap.nic.in पर जाएं।
फिर "IPE 1st year, 2nd year general or vocational results" पर जाएं।
इसके बाद हॉल टिकट नंबर, जन्म तिथि दर्ज करें और लॉगिन करें।
अब अपना रिजल्ट चेक करें और डाउनलोड करें।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement