1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. BSF Constable Recruitment Exam Result 2020: नतीजे हुए जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

BSF Constable Recruitment Exam Result 2020: नतीजे हुए जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कॉन्स्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा 2020 के परिणाम घोषित किए। उम्मीदवार जो बीएसएफ भर्ती परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम bsf.nic.in या bsf.gov.in या jmu.bsf.gov.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 25, 2020 12:13 IST
BSF Constable Recruitment Exam Result 2020- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE BSF Constable Recruitment Exam Result 2020

बीएसएफ कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा परिणाम 2020: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कॉन्स्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा 2020 के परिणाम घोषित किए। उम्मीदवार जो बीएसएफ भर्ती परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम bsf.nic.in या bsf.gov.in या jmu.bsf.gov.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

 
जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में एक विशेष भर्ती रैली के माध्यम से बीएसएफ और सीआईएसएफ में कांस्टेबल (जीडी) पुरुष, महिला के पद के लिए भर्ती परीक्षा 8 नवंबर, 2020 को आयोजित की गई थी। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा को मंजूरी दे दी है वे मेडिकल परीक्षा टेस्ट (MET) के लिए उपस्थित होने के लिए पात्र हैं।

बीएसएफ कांस्टेबल भर्ती परीक्षा परिणाम 2020 ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट bsf.gov.in पर जाएं
  • Link व्हाट्स न्यू ’सेक्शन के तहत, उस लिंक पर क्लिक करें जो पढ़ता है,“ नवीनतम ”
  • पढ़े गए लिंक पर क्लिक करें, "जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लिए बीएसएफ और सीआईएसएफ में सीटी के पद के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम और मेडिकल परीक्षा देने के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कॉल करना"
  • बीएसएफ कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा परिणाम एक पीडीएफ प्रारूप में 2020 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा
  • परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट लें।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment