Monday, April 29, 2024
Advertisement

CA November Result 2020: नवंबर सेशन के लिए 1 फरवरी को जारी होगा CA रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, आईसीएआई 1 नवंबर 2021 को अंतिम पाठ्यक्रम के लिए सीए नवंबर रिजल्ट 2020 जारी करेगा। परिणाम आईसीएआई की आधिकारिक साइट icai.org पर उपलब्ध होगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 26, 2021 9:27 IST
CA November Result 2020 for final course to release on...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE CA November Result 2020 for final course to release on February 1 on icai.org steps to check

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, आईसीएआई 1 नवंबर 2021 को अंतिम पाठ्यक्रम के लिए सीए नवंबर रिजल्ट 2020 जारी करेगा। परिणाम आईसीएआई की आधिकारिक साइट icai.org पर उपलब्ध होगा। नवंबर सत्र के लिए सीए फरवरी 2021 के पहले सप्ताह में जारी होगा। धीरज कुमार खंडेलवाल, आईसीएआई अध्यक्ष ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की।

उन्होंने लिखा, "प्रिय छात्रों, सीए परिणाम 1 सप्ताह के फेब में घोषित किया जाएगा और 1 फरवरी से सीए फाइनल से शुरू होना चाहिए।"उम्मीदवार जो सीए परीक्षा- सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल में से किसी एक के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईसीएआई के अपने परिणामों की जांच कर सकेंगे

आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परीक्षा। CA नवंबर परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 तक आयोजित की गई थी। फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा 8 दिसंबर से 14 दिसंबर तक आयोजित की गई थी, अंतिम पाठ्यक्रम परीक्षा 21 नवंबर से 6 दिसंबर तक आयोजित की गई थी और इंटरमीडिएट परीक्षा 22 नवंबर से दिसंबर तक आयोजित की गई थी। 7, 2020।

ICAI Result: जानें- कैसे उम्मीदवार चेक कर सकेंगे परिणाम

ICAI CA के सभी कोर्सेज का परिणाम फरवरी 2021 के पहले सप्ताह में ऑनलाइन मोड में घोषित किया जाएगा. ICAI परिणाम देखने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें.

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाएं.

स्टेप 2- " result portal" लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- अब मांगी गई जानकारी भरें फिर सबमिट करें.

स्टेप 4-  रिजल्ट आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

स्टेप 5-  भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement