1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. COMEDK UGET result 2020: COMEDK परीक्षा के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

COMEDK UGET result 2020: COMEDK परीक्षा के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

कर्नाटक के (COMEDK) इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए स्नातक प्रवेश परीक्षा (UGET 2020) के कंसोर्टियम ऑफ मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों का परिणाम आज घोषित कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 04, 2020 16:37 IST
COMEDK UGET result 2020- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE COMEDK UGET result 2020

कर्नाटक COMEDK UGET परिणाम 2020: कर्नाटक के (COMEDK) इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए स्नातक प्रवेश परीक्षा (UGET 2020) के कंसोर्टियम ऑफ मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों का परिणाम आज घोषित कर दिया गया है। छात्र .आधिकारिक वेबसाइट पर अपना परिणाम देख सकते हैं comedk.org। कर्नाटक स्थित कॉलेजों में स्नातक इंजीनियरिंग और वास्तुकला पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए कंप्यूटर-आधारित परीक्षा 19 अगस्त को आयोजित की गई थी।

कर्नाटक COMDEK परिणाम 2020: कैसे करें चेक

  1. आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं,
  2. होमपेज पर, परिणाम लिंक पर क्लिक करें
  3. रोल नंबर का उपयोग करके लॉग-इन करें
  4. परिणाम दिखाई देगा

स्कोर और COMEDK रैंक कार्ड के आधार पर, छात्रों को बैंगलोर स्थित केंद्रीयकृत काउंसलिंग में भाग लेना होगा, जिसमें उन्हें अपनी रुचि और योग्यता के आधार पर विभिन्न कॉलेजों में सीटें मिलेंगी। जो लोग केवल कॉमेडके का विकल्प चुनते हैं, वे बैंगलोर में ऑफ़लाइन केंद्रीकृत परामर्श के माध्यम से प्रवेश लेंगे।

COMEDK के बारे में

COMEDK UGET प्रवेश परीक्षा एक ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा है जो विभिन्न इंजीनियरिंग संस्थानों में सीटों के लिए पूरे देश में आयोजित की जाती है। एकल सामान्य प्रवेश परीक्षा के माध्यम से मेरिट-आधारित प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए प्रवेश परीक्षा एक निष्पक्ष मोड में आयोजित की जाएगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X