Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IAF Airmen Result 2020: ग्रुप x और ग्रुप Y के लिए IAF एयरमेन रिजल्ट 2020 जारी, ऐसे करें चेक

भारतीय वायु सेना ने ग्रुप एक्स और ग्रुप वाई के लिए IAF एयरमेन रिजल्ट 2020 को आज, 27 नवंबर, 2020 घोषित किया है। परिणाम लिंक भारतीय वायु सेना की आधिकारिक साइट airmenselection.cdac.in पर उपलब्ध है।

India TV Tech Desk Edited by: India TV Tech Desk
Published on: November 28, 2020 10:25 IST
IAF Airmen Result 2020- India TV Hindi
IAF Airmen Result 2020
भारतीय वायु सेना ने ग्रुप एक्स और ग्रुप वाई के लिए IAF एयरमेन रिजल्ट 2020 को आज, 27 नवंबर, 2020 घोषित किया है। परिणाम लिंक भारतीय वायु सेना की आधिकारिक साइट airmenselection.cdac.in पर उपलब्ध है। चरण I परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को चरण II परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। चरण II परीक्षा के एडमिट कार्ड को शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को भी भेजा जाएगा।
IAF Airmen Result 2020: कैसे चेक करें
  1. IAF Airmen की आधिकारिक साइट airmenselection.cdac.in पर जाएं।
  2. IAF Airmen Result 2020 घोषित होम पेज पर ग्रुप X और Y लिंक पर क्लिक करें।
  3. एक नया पेज खुलेगा जहाँ उम्मीदवार अपना परिणाम देख सकते हैं।
  4. पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें।
उम्मीदवारों को 11 जनवरी से 24 जनवरी, 2021 तक चरण II की रिपोर्टिंग के लिए उपस्थित होना होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को चरण II के लिए एडमिट कार्ड और चरण II के लिए परीक्षण केंद्रों (ASCs) में रिपोर्टिंग करते समय उनके साथ दिए गए निर्देशों को पूरा करना है। चरण II एडमिट कार्ड के बिना रिपोर्टिंग करने वाले उम्मीदवारों को प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार भारतीय वायु सेना की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement