1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. IGNOU June TEE 2021: असाइनमेंट जमा करने की तारीख बढ़ी, इस दिन होगी परीक्षा

IGNOU June TEE 2021: असाइनमेंट जमा करने की तारीख बढ़ी, इस दिन होगी परीक्षा

इग्नू असाइनमेंट जमा करने की तारीख को बाद की तारीख तक बढ़ाए जाने की संभावना है। विश्वविद्यालय जून की परीक्षाओं का निर्णय बाद की तारीख में करेगा। इससे पहले इग्नू असाइनमेंट जमा करने की समय सीमा 30 अप्रैल, 2021 थी, जिसे अब मई तक बढ़ाने का फैसला किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2021 15:56 IST
IGNOU June TEE 2021: असाइनमेंट...- India TV Hindi
Image Source : FILE IGNOU June TEE 2021: असाइनमेंट जमा करने की तारीख बढ़ी, इस दिन होगी परीक्षा

इग्नू असाइनमेंट जमा करने की तारीख को बाद की तारीख तक बढ़ाए जाने की संभावना है। विश्वविद्यालय जून की परीक्षाओं का निर्णय बाद की तारीख में करेगा। इससे पहले इग्नू असाइनमेंट जमा करने की समय सीमा 30 अप्रैल, 2021 थी, जिसे अब मई तक बढ़ाने का फैसला किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीसी नागेश्वर राव ने पुष्टि की कि जून के लिए सिद्धांत परीक्षा भी स्थगित हो सकती है।

उन्होंने कहा, छात्रों को ट्यूटर के रूप में चिह्नित असाइनमेंट प्रस्तुत किए बिना परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हालाँकि, IGNOU असाइनमेंट सबमिशन और IGNOU जून TEE 2021 की तारीख की आधिकारिक घोषणा कुछ दिनों में की जाएगी।

पिछले साल, IGNOU असाइनमेंट सबमिशन ऑनलाइन मोड के माध्यम से अपलोड कर रहा था। इग्नू परीक्षा केवल अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आयोजित की गई थी जबकि अन्य छात्रों को आंतरिक मूल्यांकन के माध्यम से पदोन्नत किया गया था। इस साल, विश्वविद्यालय सरकार के इग्नू जून टीईई 2021 पर अंतिम निर्णय लेने का निर्णय लेना चाहता है।

देश भर के विश्वविद्यालय ऑनलाइन मोड के माध्यम से सेमेस्टर परीक्षाएं आयोजित कर रहे हैं। हालांकि, इग्नू ग्रामीण भारत के छात्रों को भी पूरा करता है। इसलिए, ऑनलाइन मोड के माध्यम से IGNOU जून TEE 2021 का आयोजन संभव नहीं है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021