Saturday, May 04, 2024
Advertisement

JK Bank PO final results 2021: नतीजे हुए घोषित, इन स्टेप्स से देखें अपना रिजल्ट

जम्मू और कश्मीर बैंक ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती के अंतिम परिणाम घोषित किए। जेके बैंक पीओ भर्ती प्रक्रिया के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार जेके बैंक पीओ परिणाम की जांच और डाउनलोड करने के लिए बैंक के आधिकारिक पोर्टल - jkbank.co - पर जा सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 13, 2021 16:43 IST
JK Bank PO final results 2021 declared- India TV Hindi
Image Source : FILE JK Bank PO final results 2021 declared

JAMMU: जम्मू और कश्मीर बैंक ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती के अंतिम परिणाम घोषित किए। जेके बैंक पीओ भर्ती प्रक्रिया के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार जेके बैंक पीओ परिणाम की जांच और डाउनलोड करने के लिए बैंक के आधिकारिक पोर्टल - jkbank.co - पर जा सकते हैं। परिणाम 20 अप्रैल, 2021 तक ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। उम्मीदवारों को जेके बैंक पीओ अंतिम परिणाम प्राप्त करने के लिए अपना पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा।

JK बैंक रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें?

  • जेके बैंक की आधिकारिक वेबसाइट - jkbank.com पर जाएं
  • होमपेज के शीर्ष पर दिए गए of करियर टैब पर क्लिक करें
  • एक नया पेज खुलेगा, page JKBANK PROBATIONARY OFFICERS RESULT (IBPS LINK) पर क्लिक करें।
  • यह आपको एक नए पेज पर पुनर्निर्देशित करेगा, जहाँ आपको अपना पंजीकरण नंबर / रोल नंबर, पासवर्ड / DOB (DD-MM-YY) और कैप्च दर्ज करना होगा।
  • 'लॉगिन' बटन पर क्लिक करें
  • अपने जेके बैंक पीओ परिणाम 2020 की जांच करें

जेके बैंक पीओ मेन्स परीक्षा 27 दिसंबर 2020 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी और उसी के लिए परिणाम 23 जनवरी 2021 को घोषित किया गया था। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को फरवरी 2021 में साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। जेके बैंक साक्षात्कार के एडमिट कार्ड 27 जनवरी 2021 को अपलोड किए गए थे। ।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement