Thursday, April 25, 2024
Advertisement

SBI PO Final Result 2020-21: स्टेट बैंक ने जारी किए बैंक पीओ के नतीजे, यहां से करें चेक

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, SBI PO फाइनल रिजल्ट 2020-21 घोषित कर दिया गया है और अब आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर उपलब्ध है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2021 11:25 IST
SBI PO Final Result 2020 21 Declared on sbi.co.in- India TV Hindi
Image Source : FILE SBI PO Final Result 2020 21 Declared on sbi.co.in

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, SBI PO फाइनल रिजल्ट 2020-21 घोषित कर दिया गया है और अब आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर उपलब्ध है। उम्मीदवार जो परिवीक्षाधीन अधिकारी या पीओ परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, अब चयनित उम्मीदवारों की अंतिम सूची और अंकों की जांच कर सकते हैं। SBI ने उन उम्मीदवारों के अंक भी अपलोड कर दिए हैं जो मुख्य परीक्षा के लिए और साथ ही साक्षात्कार के दौर में उपस्थित हुए हैं। उसी की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी।

SBI PO फाइनल रिजल्ट 2020-21: चयन सूची, अंक

  • एसबीआई पीओ 2020-21 भर्ती के लिए चुने गए उम्मीदवारों की सूची की जांच करने के लिए, सीधे एसबीआई पीओ फाइनल रिजल्ट 2020 चयन सूची के लिए सीधे लिंक पर क्लिक करें।
  • अंकों की जांच के लिए sbi.co.in/careers पर जाएं
  • पृष्ठ पर, परिणामों पर जाएं और SBI PO 2020-21 पर स्क्रॉल करें - वैकल्पिक रूप से, SBI PO 2020-21 पर क्लिक करें। मार्क लिंक के विवरण यहां दिए गए हैं।
  • एक नई विंडो खुल जाएगी
  • अपने अंकों तक पहुंचने के लिए अपना पंजीकरण और जन्म तिथि दर्ज करें

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों के अंक प्रकाशित कर दिए गए हैं। इसमें वे अभ्यर्थी भी शामिल हैं जिन्हें भर्ती के लिए नहीं चुना गया है। बैंक द्वारा जल्द ही आवंटन पत्र के बारे में सूचना जारी की जाएगी। सभी को नवीनतम अपडेट के लिए sbi.co.in/careers पर एक चेक रखने की सलाह दी जाती है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement