Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस राज्य ने जारी किया 10वीं बोर्ड का रिजल्ट, छात्र ऐसे देखें नतीजे

सरकारी परीक्षा निदेशालय, डीजीई तेलंगाना ने 21 मई, 2021 को टीएस एसएससी परिणाम 2021 घोषित किया है। कक्षा 10 के छात्र जिन्होंने एसएससी बोर्ड परीक्षा के लिए खुद को पंजीकृत किया है, वे अपना परिणाम डीजीई, तेलंगाना की आधिकारिक साइट bse.telangana.gov पर देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 21, 2021 13:11 IST
इस राज्य ने जारी किया...- India TV Hindi
Image Source : FILE इस राज्य ने जारी किया 10वीं बोर्ड का रिजल्ट, छात्र ऐसे देखें नतीजे

सरकारी परीक्षा निदेशालय, डीजीई तेलंगाना ने 21 मई, 2021 को टीएस एसएससी परिणाम 2021 घोषित किया है। कक्षा 10 के छात्र जिन्होंने एसएससी बोर्ड परीक्षा के लिए खुद को पंजीकृत किया है, वे अपना परिणाम डीजीई, तेलंगाना की आधिकारिक साइट bse.telangana.gov पर देख सकते हैं। इन। रिजल्ट थर्ड पार्टी वेबसाइट manabadi.co.in पर भी चेक किया जा सकता है।

इस साल महामारी के कारण बोर्ड राज्य में कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा आयोजित नहीं कर सका। परिणाम आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर घोषित किया जाएगा। टीएस एसएससी परिणाम राज्य के शिक्षा मंत्री द्वारा सुबह 11.30 बजे घोषित किए जाने की उम्मीद है। कोई भी उम्मीदवार जो उसे आवंटित अंकों से संतुष्ट नहीं है, उसे एक परीक्षा में बैठने का अवसर दिया जाएगा, जो स्थिति अनुकूल होने पर आयोजित की जा सकती है।

राज्य के शिक्षा विभाग ने सभी छात्रों को टीएस इंटर प्रथम वर्ष में पदोन्नत करने का निर्णय लिया है, भले ही उन्होंने अपने आंतरिक में खराब प्रदर्शन किया हो। छात्रों को फॉर्मेटिव असेसमेंट या FA1 के आधार पर ग्रेड दिए जाएंगे। इस साल कक्षा 10 की परीक्षा के लिए कुल 5.21 लाख उम्मीदवारों ने अपना पंजीकरण कराया है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement