1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. TISSNET 2021 Results: आज जारी हो सकते हैं नतीजे, यहां से करें चेक

TISSNET 2021 Results: आज जारी हो सकते हैं नतीजे, यहां से करें चेक

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस नेशनल एंट्रेंस टेस्ट (TISSNET 2021) के परिणाम आज, यानी 25 मार्च 2021 को अधिकारियों के अनुसार घोषित किए जाने हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2021 10:36 IST
TISSNET 2021 Results to be delared today check here- India TV Hindi
Image Source : FILE TISSNET 2021 Results to be delared today check here

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस नेशनल एंट्रेंस टेस्ट (TISSNET 2021) के परिणाम आज, यानी 25 मार्च 2021 को अधिकारियों के अनुसार घोषित किए जाने हैं। परिणाम TISSNET की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा। TISSNET 2021 के परिणाम संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट @ TS.edu पर जाकर देखे जा सकते हैं। उम्मीदवार अपने लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके परिणाम की जांच कर सकते हैं और स्कोरकार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। स्कोरकार्ड में उम्मीदवारों के नाम, पंजीकरण संख्या, योग्यता की स्थिति, TISSNET 2021 स्कोर और कट-ऑफ शामिल हैं।

 TISSNET 2021 परिणामों की जाँच करने के लिए चरण:

  • TISSNET की आधिकारिक वेबसाइट @ TS.edu पर जाएं या यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • आवेदन संख्या सहित उम्मीदवार की साख को भरें और भरें।
  • सबमिट करें और TISSNET परिणाम 2021and स्कोरकार्ड की जांच करें।
  • भविष्य के उपयोग के लिए TISSNET 2021 परिणाम को डाउनलोड करें और सहेजें।

एक या एक से अधिक कार्यक्रमों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को केवल एक ही परीक्षा में शामिल होना था और TISSNET 2021 स्कोर सभी कार्यक्रमों के लिए मान्य होगा। गलत उत्तरों के लिए कोई नकारात्मक अंकन नहीं किया जाएगा। TISS में परास्नातक कार्यक्रमों में प्रवेश के दो चरण होते हैं, पहला TISS राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (TISSNET) और दूसरा TISS कार्यक्रम एप्टीट्यूड टेस्ट (TISSPAT) के साथ TISS ऑनलाइन व्यक्तिगत साक्षात्कार (OPI)।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को तदनुसार एप्टीट्यूड टेस्ट और व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों की अंतिम सूची अप्रैल 2021 के अंत तक घोषित होने की उम्मीद है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए TS.edu पर एक चेक रखें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X