Saturday, May 11, 2024
Advertisement

BSF Recruitment: 1284 पदों पर होगी भर्ती, ये रही पूरी वैकेंसी डिटेल

BSF Recruitment: महानिदेशालय सीमा सुरक्षा बल(BSF) ने कांस्टेबल पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी को पढ़ लें।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 27, 2023 9:45 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE सांकेतिक फोटो

BSF Recruitment: महानिदेशालय सीमा सुरक्षा बल(BSF) ने कांस्टेबल पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक कैंडिडेट्स को बताया जाता है कि वे सभी बीएसएफ की आधिकारिक साइट rectt.bsf.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी को पढ़ लें।  इस भर्ती की विज्ञापन 25 फरवरी को 'रोजगार समाचार' में प्रकाशित किया गया था। 

वैकेंसी डिटेल

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स इस रिक्रूटमेंट के जरिए कुल 1284 कांस्टेबल के पदों पर भर्ती करेगा। इन पदों में 1200 पद पुरुषों केल लिए और 64 पद महिलाओं के लिए हैं। 
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।  

आखिरी तारीख
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन पत्र की जांच और जमा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट rectt.bsf.gov.in पर जाएं। इन पदों में 1200 पद पुरुषों केल लिए और 64 पद महिलाओं के लिए हैं। आधिकारित वेबसाइट पर डिटेल्ड विज्ञापन के आने के बाद आवेदन पत्र जमा करने की लास्ट डेट 30 दिन है।

ये भी पढ़ें- Kendriya Vidyalaya Admission: केंद्रीय विद्यालय में किस क्लास की कितनी होती है फीस, यहां पढ़ें पूरी डिटेल 
BPSC 32nd Judicial Services Recruitment: आज से होंगे आवेदन शुरू, जानें लें पूरी वैकेंसी डिटेल

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement