Monday, April 29, 2024
Advertisement

NHAI ने डिप्टी मैनेजर के पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें वैकेंसी डिटेल

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। NHAI ने कई पदों पर भर्ती निकाली है, जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 26, 2024 10:21 IST
NHAI Jobs 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE NHAI Jobs 2024

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण यानी NHAI ने डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो  उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि यह भर्ती अभियान संगठन में 60 पदों को भरेगा। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 फरवरी, 2024 तक है। इसे पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

योग्यता

इस भर्ती में आवेदन उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा (ई.एस.) परीक्षा (सिविल), 2023 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण) के आधार पर सीधी भर्ती की जाएगी।

अन्य जानकारी

सभी चयनित उम्मीदवारों को, प्राधिकरण में पद पर शामिल होने के समय, उनके एनएचएआई में शामिल होने की तारीख से न्यूनतम 3 वर्षों की अवधि के लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की सेवा के लिए 5.00 लाख रुपये की राशि का सर्विस बांड का पालन करना होगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

राजस्थान में निकली 200 असिस्टेंट प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement