Friday, May 10, 2024
Advertisement

RSMSSB Recruitment 2020: 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, 1000 से ज्यादा पदों पर निकली वैंकेसी

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका दरअसल राजस्थान अधीनस्थ व मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने स्टेनोग्राफर (विज्ञापन संख्या 13/2018) के पदों पर भर्ती लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2020 16:58 IST
rsmssb recruitment 2020 for stenographer post government...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE rsmssb recruitment 2020 for stenographer post government job sarkari naukri vacancy

RSMSSB Recruitment 2020: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका दरअसल राजस्थान अधीनस्थ व मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने स्टेनोग्राफर (विज्ञापन संख्या 13/2018) के पदों पर भर्ती लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट पर एक अधिसूचना जारी की गई है। इच्छुक व पात्र उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट,  rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा 2020 के लिए recruitment.rajasthan.gov.in पर 24 सितंबर 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि जिन अभ्यर्थियों ने पूर्व में इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है, उन्हें दोबारा आवेदन करने  जरुरत नहीं है। 

महत्वपूर्ण तिथि:

ऑनलाइन आवेदन जमा आरम्भ होने की तिथि: 26 अगस्त 2020
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 24 सितंबर 2020

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) स्टेनोग्राफररिक्ति विवरण:
स्टेनोग्राफर: 1211 पद

आवेदन प्रक्रिया :
उम्मीदवार आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://www.rsmssb.rajasthan.gov.in/ पर जाएं और नोटिफिकेशन डाउनलोड कर उसे पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर, दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को 28 अगस्त, 2020 से 24 सितंबर, 2020 अंतिम तिथि तक पूरा करें। ध्यान रहे किसी प्रकार कि त्रुटि होने पर आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ऑनलाइन आवेदन पत्र निश्चित समय के अंदर ही किए गए मान्य होंगे। अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना देखें।

चयन प्रक्रिया :
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।  

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement