Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri: पुलिस में करनी है नौकरी, तो जल्द करें अप्लाई; आज बंद हो रही आवेदन प्रक्रिया

Sarkari Naukri: पुलिस में नौकरी की खोज में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। जो कैंडिडेट्स पुलिस में नौकरी करने की चाहत रखते हैं वे सभी चंडीगढ़ पुलिस विभाग में निकली कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2023 17:10 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Sarkari Naukri: पुलिस में नौकरी की खोज में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। जो कैंडिडेट्स पुलिस में नौकरी करने की चाहत रखते हैं वे सभी चंडीगढ़ पुलिस विभाग में निकली कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए इच्छुक व योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट chandigarhpolice.gov.in पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई कर दें, क्यों कि आज यानी 17 जून को इसे बंद कर दिया जाएगा। 

वैकेंसी डिटेल 

इस भर्ती अभियान के जरिए चंडीगढ़ पुलिस विभाग में 700 कांस्टेबल के पदों को योग्य कैंडिडेट्स से भरा जाएगा। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज, 17 जून को समाप्त हो जाएगी। इस भर्ती के लिए आवदेन प्रक्रिया को 27 मई 2023 को शुरू किया गया था। इसके लिए लिखित परीक्षा की संभावित तारीख 23 जून है। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकता है।  

डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई 

आवेदन शुल्क और आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनारक्षित और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुलिक 1000 रुपये है। वहीं, आवेदन शुल्क एससी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 800 रुपये है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 साल से 25 साल के बीच होनी चाहिए। ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 से 28 साल होनी चाहिए। एससी वर्ग के लिए आयु सीमा 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए।संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: न खिड़की है और न दरवाजे हैं, फिर ये कैसी Train है; क्या है इस ट्रेन का काम
 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement