Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

UKPSC ने निकाली सहायक लेखाकार समेत कई पदों की भर्ती, मिलेंगे 92,300 रुपये तक सैलेरी

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने भर्ती निकाली है। भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढ़ें।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 29, 2022 10:06 IST
UKPSC ने निकाली कई पदों पर भर्ती- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO (PTI) UKPSC ने निकाली कई पदों पर भर्ती

सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए है ये खबर। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। UKPSC की ओर से सहायक लेखाकार भर्ती 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। ये नोटिफिकेशन शुक्रवार 28 अक्टूबर को जारी की गई है। उम्मीदवार वेबसाइट पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

UKPSC 661 पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती के जरिए सहायक लेखाकार, लेखा परीक्षक, लेखाकार और विभिन्न अन्य पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया शुक्रवार 28 अक्टूबर से शुरू हो गई है। आवेदन की अंतिम तारीख 17 नवंबर 2022 तक है।

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 661

पदनाम- सहायक लेखाकार

सैलेरी
इस पदों के लिए उम्मीदवार 29,200 से 92,300 रुपये तक सैलेरी दी जाएगी

आयु सीमा
इस पद के लिए उम्मीदवार की आयु 21 से 42 साल के बीच होनी चाहिए

शैक्षिक योग्यता
उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कामर्स में ग्रेजुएशन की डिग्री या BBA या पोस्ट ग्रेजुएट इन एकांउटेंसी। इसके साथ अभ्यर्थी को 4,000 प्रति घंटे की स्पीड से टाइपिंग आनी चाहिए।

इसके अलावा उस अभ्यर्थी को इस भर्ती में प्राथमिकता दी जाएगी जिसने प्रादेसिक सेना में कम से कम 2 साल काम किया हो या NCC का B अथवा C सर्टिफिकेट प्राप्त किया हो।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement