Sunday, April 28, 2024
Advertisement

UPPCL में निकली भर्ती, 95 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड कई पदों को लेकर भर्तियां निकाली हैं। इस भर्ती के जरिए उम्मीदवार बिजली विभाग में काम करने का मौका पा सकते हैं। इस वैकेंसी से जुड़ी जानकारी के लिए उम्मीदवार यहां पढ़ें।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 29, 2022 12:07 IST
UPPCL में निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO (PTI) UPPCL में निकली भर्ती

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में काम करने का सुनहरा मौका। UPPCL ने कई भर्तियां निकाली है। इस भर्ती के जरिए असिस्टेंट अकाउंटेंट के कुल 188 पदों को भरा जाना है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.upenergy.in पर जाकर आनलाइन कर सकते हैं। ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 8 नवंबर 2022 से शुरू होनी है। भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

शैक्षिक योग्यता

असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है।

वैकेंसी डिटेल्स
कुल पद- 188

आयु सीमा
इस पद के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 40 साल के बीच जरूरी चाहिए। साथ ही रिजर्वेशन कैटेगरी के अभ्यर्थियों को नियमानुसार उम्र में छूट भी दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन की तिथि- 8 नवंबर 2022
आवेदन की आखिरी तिथि- 30 नवबंर 2022

आवेदन फीस
आवेदन करने वाले जनरल, OBC और EWS कैटेगरी के उम्मीदवारों को फीस के रूप में 1,160 रुपये देने होंगे। वहीं, SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों को 826 रूपये देने पड़ेंगे।

सैलरी
इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में हर महीने 29,800 से 94,300 रुपये तक मिलेंगे।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement