Sunday, May 05, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: टीचर बना हैवान! अपने स्कूल की छात्राओं से किया रेप, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

मुंबई के स्कूल में एक टीचर से गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। टीचर ने अपने स्कूल की कई छात्राओं से रेप की घटना को अंजान दिया है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Written By : Shailendra Tiwari Published on: August 22, 2023 20:01 IST
School, rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टीचर ने अपने स्कूल की छात्राओं से किया रेप

मुंबई से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर ने हैवानियत की हद ही पार कर दी है। स्पोर्ट्स टीचर ने अपने ही स्कूल की कई छात्रों को अपने हवस का शिकार बनाया है। मामले की जानकारी होने पार पुलिस ने टीचर को हिरासत में ले लिया है। साथ ही आरीपी टीचर पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें जानकारी मिली के मुंबई के एक नामी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर ने कई बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी टीचर का नाम सौरभ उचाते है। टीचर की उम्र 23 साल है। पुलिस ने आगे बताया मुंबई के विक्रोली स्थित टैगोर नगर के एक स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर सौरभ उचाते ने कई लड़कियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया किया। पुलिस को इसके बारे में आज जानकारी मिली है, जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जोन-7 के डीसीपी पुरशोत्तम कराड ने जानकारी देते हुए बताया की प्राथमिक जानकारी के मुताबिक़ कुल चार विद्यार्थियों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। शिकायत के आधार पर आरोपी स्पोर्ट्स टीचर के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376 और पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

ऐसे मामला आए सामने

अधिकारी ने आगे कहा कि इस मामले में 23 वर्षीय टीचर सौरभ उचाते को हिरासत में ले लिया है। मामले में आगे जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, प्रारंभिक जांच में आरोपी सौरभ ने यह बात कबूल की है कि इस तरीके की घटना उसने पहले भी किया है। एक अधिकारी ने बताया की इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह पूरी की जा रही है। वहीं, पुलिस ने आगे बताया कि पीड़ित बच्चों ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद यह मामला सामने आया। सौरभ स्कूल में पिछले महीने की 6 तारीख से कार्यरत था और उसे नौकरी करते डेढ़ महीना हो गया है।

ये भी पढ़ें:

G20 Summit के कारण इतने दिन दिल्ली के स्कूलों में रहेगी छुट्टी, पुलिस ने मांगी अनुमति

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement