Friday, April 19, 2024
Advertisement

रील ही नहीं रियल लाइफ में भी अपकमिंग शो तितली की एक्ट्रेस के हैं जलवे, जानें नेहा सोलंकी की पढ़ाई

अपकमिंग शो तितली की एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर जलवे हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं। फैंस नेहा सोलंकी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं। इसलिए हम आज आपको नेहा सोलंकी के बारे जानकारी देने जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 24, 2023 11:20 IST
Titli fame neha solanki- India TV Hindi
Image Source : FILE नेहा सोलंकी

Titli: स्टारप्लस पर एक नया अपकमिंग शो आने वाला है, नाम है तितली (Titli)। इस शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। इसका प्रोमो रिलीज हो चुका है। शो के प्रोमो ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। स्टार प्लस पर आने वाले इस नए शो में नेहा सोलंकी (Neha Solanki) व एक्टर अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) लीड रोल में नजर आएंगे। शो एक ट्विस्टिड लव स्टोरी पर बेस्ड होगा। इसी शो में 'तितली' का रोल करने वाली नेहा सोलंकी (Neha Solanki) भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। नेहा सोलंकी के फैंस उनके बारे में हर खबर को जानने के लिए बेसब्र रहते हैं। ऐसे में आइए हम बात करते हैं इनके क्वालिफिकेशन के बारे में.....

इस जिले से हुई है पढ़ाई

जानकारी दे दें कि तितली की लीड एक्ट्रेस नेहा सोलंकी का जन्म 25 दिसंबर 1998 को उत्तराखंड में हुआ। हल्द्वानी (Haldwani) जिले में जन्मी नेहा ने जिले के ही स्कूल में शुरुआती पढ़ाई की है। नेहा सोलंकी शुरू से ही पढ़ाई में काफी अच्छी छात्रा रही हैं। अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद नेहा ने जिले के ही आम्रपाली इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (Amrapali Institute of Hotel Management) से होटल मैनेजमेंट का डिप्लोमा कोर्स किया। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्ट्रेस सोलंकी ने अपना करियर एक्टिंग में बनाने का फैसला किया और मुम्बई आ गईं। मुम्बई आने के बाद काफी दिनों तक नेहा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा। इसके बाद उन्हें Zee5 पर आने वाले टीवी शो 'सेठजी' में काम मिला। इस शो में एक्ट्रेस के काम को लोगों ने खूब पसंद किया और इसके बाद नेहा सोलंकी का करियर चल पड़ा।

शो को लेकर काफी एक्साइटेड

एक्ट्रेस नेहा सोलंकी (Neha Solanki) अपने नए अपकमिंग टीवी शो 'तितली (Titli)' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस शो (Show) में वो 'तितली' का लीड रोल निभा रही हैं, जिसे अपने लिए एक लाइफ पार्टनर का इंतजार है। बता दें कि  शो में उनका ये रोल काफी इंटरेस्टिंग बनने वाला है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement