Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

UCO Bank Recruitment 2023: सलाहकार और चीफ रिस्क ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, जानें एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

UCO Bank Recruitment 2023: यूको बैंक ने सलाहकार और मुख्य जोखिम अधिकारी पदों पर भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 23, 2023 18:26 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

UCO Bank Recruitment 2023: बैंक में नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदावरों के लिए एक अच्छी खबर है। यूको बैंक ने सलाहकार और मुख्य जोखिम अधिकारी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट ucobank.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर 2023 है। 

रिक्ति विवरण

  • चीफ रिस्क ऑफिसर: 1 पद
  • सलाहकार: 1 पद

पात्रता मापदंड

  • चीफ रिस्क ऑफिसर: ग्लोबल एसोसिएशन ऑफ रिस्क प्रोफेशनल्स से वित्तीय जोखिम प्रबंधन में व्यावसायिक प्रमाणन के साथ स्नातक की डिग्री या पीआरएमआईए संस्थान से व्यावसायिक जोखिम प्रबंधन प्रमाणन।
  • सलाहकार: आईटी/कंप्यूटर विज्ञान/सांख्यिकी/सूचना प्रणाली में पोस्ट ग्रेजुएशन। 

आयु सीमा

चीफ रिस्क ऑफिसर: आयु सीमा 40 वर्ष से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सलाहकार: आयु सीमा 62 वर्ष से कम होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में योग्यता, उपयुक्तता और अनुभव के आधार पर प्रारंभिक स्क्रीनिंग और शॉर्टलिस्टिंग शामिल है। अंतिम चयन के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क 1180 रुपये है। उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग/एनईएफटी/आरटीजीएस (गैर-वापसी योग्य) के माध्यम से अधिसूचना में उल्लिखित खाता संख्या में करना होगा। 

आवेदन कहां भेजें

भरे हुए आवेदन पत्र को अन्य दस्तावेजों के साथ आवेदन की अंतिम तिथि से पहले महाप्रबंधक, यूको बैंक, प्रधान कार्यालय, चौथी मंजिल, एच.आर.एम विभाग, 10, बीटीएम सारणी, कोलकाता, पश्चिम बंगाल - 700001 पर भेजा जाना चाहिए। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- School Holiday: इस जिले में कल बंद रहेंगे स्कूल, डीएम ने जारी किया आदेश
IDBI Bank Recruitment: 2 हजार से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, जानें एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement