Saturday, April 20, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

रैली में हंगामा देख भड़के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंच से कही ये बात

हंगामे के बीच नीतीश कुमार ने अपने समर्थकों से कहा, "जरा बताइए भाई ये हल्ला कर रहा है ये सही है कि गलत, जरा बोलिए तो..."

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2020 18:54 IST
Bihar CM Nitish Kumar got angry on people who raised slogans in his rally । रैली में हंगामा देख भड़क- India TV Hindi
Image Source : PTI Bihar Elections News: रैली में हंगामा देख भड़के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंच से कही ये बात

परसा. बिहार में सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए बिहार में सभी दलों के नेता जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को कई बार लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ ही बुधवार को परसा में जहां, लालू यादव के समधी और तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा। नीतीश कुमार की रैली में कुछ लोग नारेबाजी करने लगे, जिससे सीएम को गुस्सा आ गया।

गुस्साए नीतीश कुमार ने नारेबाजी कर रहे लोगों से कहा, "हमको पता नहीं बीच में क्या बोल रहे हो जी? क्या बोल रहे हो? क्या बोल रहे हो? जरा हथवा उठाओ, काहे को अनाव-शनाप बोल रहे हो, जरा हाथ उठाओ, यहां पर ये सब हल्ला मत करो, तुमको अगर वोट नहीं देना है तो मत दो"

हंगामे के बीच नीतीश कुमार ने अपने समर्थकों से कहा, "जरा बताइए भाई ये हल्ला कर रहा है ये सही है कि गलत, जरा बोलिए तो..."

समर्थकों द्वारा अपने पक्ष में नारेबाजी के बाद नीतीश कुमार ने कहा, "अब सुन लिया न, जिसके लिए आए हो यहां पर उसका वोट और बर्बाद करोगे, वो हमारे ही साथ था, छोड़कर के भाग गया है न उधर। कैसा बीमार पड़ा था, उसके लिए हम लोगों को कितनी चिंता थी, उसके लिए यहां पर आए हो और चंद्रिया राय जी के बारे में बोल रहे हो, कुछ मालूम है, बच्चे हो।"

देखिए वीडियो

तेजस्वी को भी करना पड़ा गुस्से का सामना
मंगलवार को राजद के नेता और सीएम पद प्रत्याशी तेजस्वी यादव को भी चुनावी जनसभा के दौरान लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। भीड़ में से किसी ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दी। पहली चप्पल तो तेजस्वी को नहीं लगी और मंच पर पीछे की तरफ चली गई लेकिन दूसरी चप्पल तेजस्वी के हाथ पर लगी।

देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement