Friday, March 29, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार चुनाव: BJP ने LJP को बताया वोटकटवा पार्टी, कहा-राज्य में हमारी कोई बी टीम नहीं

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान भाजपा नेताओं के लिए अब सरदर्द होते जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2020 18:14 IST
Bihar Polls: LJP is a 'vote katwa' party, says Sambit Patra- India TV Hindi
Image Source : PTI Bihar Polls: LJP is a 'vote katwa' party, says Sambit Patra

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान भाजपा नेताओं के लिए अब सरदर्द होते जा रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान पर हमला बोला है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि लोजपा के चिराग पासवान बिहार चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी टिप्पणी भ्रामक है, इसका उन्हें कोई फायदा नहीं होगा।

Related Stories

भारतीय जनता पार्टी ने सफाई देते हुए कहा है कि बिहार में लोजपा के साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है। बिहार में भाजपा की कोई बी, सी और डी टीम नहीं है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "अपने अस्तित्व को बचाने के लिए जिस प्रकार से लोजपा के नेताओं द्वारा आज सुबह से नाना प्रकार के इंटरव्यू भिन्न-भिन्न जगहों पर दिए जा रहे हैं, वह अपने आप में बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इसकी निंदा करते हैं।"

उन्होंने कहा, "बिहार में लोकतंत्र, विकास और स्थिरता के लिए ये चुनाव लड़ा जा रहा है। जहां हम एक तरफ अपनी पार्टी की स्थिरता, बिहार की स्थिरता और लोकतंत्र के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं लोजपा अपने अस्तित्व के लिए चुनाव लड़ रही है।"

संबित पात्रा ने कहा, "स्पष्ट रूप से भाजपा ये बताना चाहती है कि बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का ही गठबंधन है, यही मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। हम स्पष्ट बता रहे हैं कि न तो हमारी कोई बी टीम है और न ही सी और डी टीम है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement