Thursday, April 25, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

ये प्रधानमंत्री मोदी की जीत है, बिहार चुनावों पर चिराग पासवान का बयान

चिराग पासवान ने बिहार चुनावों में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर संतुष्टि जताई और कहा कि चुनावों में पार्टी का जो प्रदर्शन रहा है उसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलेगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 11, 2020 0:38 IST
अपने ट्वीट संदेश में...- India TV Hindi
Image Source : PTI अपने ट्वीट संदेश में चिराग पासवान ने कहा है कि जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है।यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है।

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी नेता चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को मिली बढ़त का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। अपने ट्वीट संदेश में चिराग पासवान ने कहा है कि जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है।यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है।

चिराग पासवान ने बिहार चुनावों में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर संतुष्टि जताई और कहा कि चुनावों में पार्टी का जो प्रदर्शन रहा है उसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलेगा। चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी हर जिले में मजबूत हुई है। 

बिहार विधानसभा चुनावों में लोकजनशक्ति पार्टी के सिर्फ एक प्रत्याशी की जीत हुई है लेकिन पार्टी के वोट शेयर में बढ़ोतरी देखने को मिली है। लोक जनशक्ति पार्टी को बिहार चुनावों में लगभग 24 लाख वोट मिले हैं और उसका वोट शेयर 5.68 प्रतिशत दर्ज किया गया है। लोजपा ने अपने प्रत्याशी उन सीटों पर उतारे थे जहां पर जनता दल यूनाइटेड ने अपने उम्मीदवार दिए हुए थे। कई सीटों पर जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशियों को लोजपा के वोट काटने की वजह से हार का सामना करना पड़ा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement