bihar-vidhan-sabha-chunav-2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. बिहार विधान सभा चुनाव 2020
  5. बिहार विधानसभा चुनाव: आज 3 रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, पहले से प्रचार कर रहे हैं योगी

बिहार विधानसभा चुनाव: आज 3 रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, पहले से प्रचार कर रहे हैं योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री सासाराम में सुबह 10:30 बजे जनता को संबोधित करेंगे, जबकि गया में उनका संबोधन 12:15 बजे दोपहर में होना है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 23, 2020 7:44 IST
PM Modi Sasaram Rally, PM Modi Gaya Rally, PM Modi Bhagalpur Rally, Narendra Modi Sasaram Rally- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बिहार में 3 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में 3 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। यह पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए एनडीए की तरफ से प्रचार करेंगे। बता दें कि बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। बिहार में इस बार के चुनावों में मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होना है और नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। चुनावों में मुख्य मुकाबला बीजेपी और जेडीयू समेत अन्य छोटी पार्टियों के गठबंधन एनडीए और राष्ट्रीय जनता दल के नेतृत्व वाले महागठबंधन में है।

सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री सासाराम में सुबह 10:30 बजे जनता को संबोधित करेंगे, जबकि गया में उनका संबोधन 12:15 बजे दोपहर में होना है। प्रधानमंत्री दोपहर 02:40 पर भागलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की चुनाव सभाओं के लिए बीजेपी ने व्यापक तैयारी की है। प्रधानमंत्री की चुनावी सभाओं में सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखने के लिए बड़े मैदान तो तय किए ही गए हैं, साथ ही अन्य कई क्षेत्रों में भी बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाने की भी तैयारी है, ताकि लोग उनका भाषण सुन सकें।

यूपी के सीएम योगी भी कर रहे हैं प्रचार
बता दें कि बीजेपी की तरफ से पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार मैदान में उतर चुके हैं। खासतौर पर योगी आदित्यनाथ तो बिहार की रैलियों में विपक्ष पर खासे हमलावर हैं और उनको सुनने के लिए अच्छी-खासी संख्या में लोग आ भी रहे हैं। हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कांग्रेस, आरजेडी पर ‘जाति, धर्म और परिवार की राजनीति’ करने का आरोप लगाया था। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि ये लोग गाय, भैंस का चारा खा गये और इन्हें फिर से मौका नहीं मिलना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment