Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

Video: बढ़ सकती है तेजस्वी की परेशानी! सुशील मोदी से बोले RJD नेता- आप लोगों की अगले 5 साल की गारंटी है

ये वीडियो तीन अगस्त का बताया जा रहा है, जो चुनाव के बीच सामने आया है। चुनाव से ठीक करीब ढाई महीने पहले कोरोना की वजह से विधानसभा की कार्यवाही विधानसभा में न होकर ज्ञान भवन में शिफ्ट की गयी थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2020 18:17 IST
rjd leader abdul bari siddiqui says nda will remain in power for next 5 years video goes viral  । Vi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Viral Video: बढ़ सकती है तेजस्वी की परेशानी! सुशील मोदी से बोले RJD नेता- आप लोगों की अगले 5 साल की गारंटी है

पटना. बिहार चुनाव में सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। सभी दल चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। सभी पार्टियों के प्रमुख नेता चुनाव में जीत के दावे कर रहे हैं लेकिन इस बीच बिहार में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजद के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ा सकता है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में राजद के सीनियर नेता अब्दुल बारी सिद्दीक़ी बिहार से डिप्टी सीएम से ये कहते दिखाई दे रहे हैं, "आप लोगों की अगले 5 साल की गारंटी है। हम लोग का गारंटी है?"

ये वीडियो तीन अगस्त का बताया जा रहा है, जो चुनाव के बीच सामने आया है। चुनाव से ठीक करीब ढाई महीने पहले कोरोना की वजह से विधानसभा की कार्यवाही विधानसभा में न होकर ज्ञान भवन में शिफ्ट की गयी थी। व्यवस्था कैसी होगी इसका जायजा डिप्टी सीएम सुशील मोदी RJD  के बड़े नेता अब्दुल बारी सिद्दीक़ी के साथ ले रहे थे, नेताओं के बीच बातचीत चल रही थी।

इसी क्रम में अब्दुल बारी सिद्दीक़ी के मुंह से वो शब्द निकले। जो आज की तारीख़ में चुनावी शोर के बीच की सबसे बड़ी सनसनी है। सिद्दीक़ी ने सुशील मोदी से कहा कि आप लोगों के सत्ता में अगले पांच साल तक रहने की गारंटी है। हमारी थोड़े है, ये बात कोई छोटा-मोटा नेता नहीं लालू की पार्टी के सबसे वफ़ादार सिपाहियों में से एक अब्दुल बारी सिद्दीक़ी कह रहे थे। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस वायरल वीडियो की तस्दीक की है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो सही है और सिद्दीकी जी ने चुनाव में एनडीए की जीत की गारंटी दी थी।

देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement