1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018
  5. योगी का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना: अखिलेश यादव

योगी का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है।

IANS IANS
Published on: November 19, 2018 19:37 IST
- India TV Hindi
Image Source : PTI समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है।

भोपाल: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है, इसके अलावा कुछ भी नहीं है। 

अखिलेश यादव ने खजुराहो, सीधी, पवई सहित अन्य स्थानों का दौरा किया और संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना रह गया है, उन्होंने शौचालयों तक को भगवा रंग में रंगवा दिया वो तो बाद में उसे बदलना पड़ा। 

उन्होंने कहा कि भगवान के नाम वाले स्थान का नाम भी बदल दिया, लखनऊ के स्टेडियम का नाम बदल दिया, इसका पहले नाम इकाना (विष्णु) स्टेडियम था, उसका नाम अटलजी के नाम पर रखा, बाद में विरोध हुआ तो फिर इकाना जोड़ दिया गया। ये योगी सरकार की कार्यशैली का नमूना है।

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि अटलजी का बटेश्वर में जन्म हुआ, वहां उनके नाम का स्टेडियम क्यों नहीं बनाया जाता, समाजवादियों ने जो स्टेडियम बनाया, उसका नाम बदल दिया।

अखिलेश ने कहा, "यूपी में यह पहली ऐसी सरकार है जो काम नहीं करती, सिर्फ नाम बदलने में लगी है। जिन निर्माण कार्यो का पहले शिलान्यास हो चुका था, उनका दोबारा कर दिया। जिन चीजों का उद्घाटन हो चुका था, उसका फिर से उद्घाटन कर रही है और नाम बदल रही है योगी सरकार।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Chhattisgarh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X