Friday, March 29, 2024
Advertisement

योगी का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है।

IANS Written by: IANS
Published on: November 19, 2018 19:37 IST
समाजवादी पार्टी के...- India TV Hindi
Image Source : PTI समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है।

भोपाल: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है, इसके अलावा कुछ भी नहीं है। 

अखिलेश यादव ने खजुराहो, सीधी, पवई सहित अन्य स्थानों का दौरा किया और संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना रह गया है, उन्होंने शौचालयों तक को भगवा रंग में रंगवा दिया वो तो बाद में उसे बदलना पड़ा। 

उन्होंने कहा कि भगवान के नाम वाले स्थान का नाम भी बदल दिया, लखनऊ के स्टेडियम का नाम बदल दिया, इसका पहले नाम इकाना (विष्णु) स्टेडियम था, उसका नाम अटलजी के नाम पर रखा, बाद में विरोध हुआ तो फिर इकाना जोड़ दिया गया। ये योगी सरकार की कार्यशैली का नमूना है।

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि अटलजी का बटेश्वर में जन्म हुआ, वहां उनके नाम का स्टेडियम क्यों नहीं बनाया जाता, समाजवादियों ने जो स्टेडियम बनाया, उसका नाम बदल दिया।

अखिलेश ने कहा, "यूपी में यह पहली ऐसी सरकार है जो काम नहीं करती, सिर्फ नाम बदलने में लगी है। जिन निर्माण कार्यो का पहले शिलान्यास हो चुका था, उनका दोबारा कर दिया। जिन चीजों का उद्घाटन हो चुका था, उसका फिर से उद्घाटन कर रही है और नाम बदल रही है योगी सरकार।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Chhattisgarh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement