Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मेरे परिवार से कोई राजनीति में नहीं आएगा, न पत्नी और न बच्चे: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजनीति में परिवारवाद पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि उनके परिवार से कोई भी राजनीति में नहीं आएगा

Bhaskar Mishra Reported by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: January 22, 2020 20:36 IST
Arvind Kejriwal says no one will join politics from his family - India TV Hindi
Image Source : ARVIND KEJRIWAL'S TWITTER Arvind Kejriwal says no one will join politics from his family 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजनीति में परिवारवाद पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि उनके परिवार से कोई भी राजनीति में नहीं आएगा, अरविंद केजरीवाल ने इंडिया टीवी को बताया कि न तो उनकी पत्नी राजनीति में उतरेंगी और न ही उनके बच्चे राजनीति में आएंगे। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की चुनौती पर कहा की चुनाव में दोनो दल कोई भी मुद्दा नहीं उठा पा रहे हैं।

इंडिया टीवी संवाददाता भास्कर मिश्रा ने जब अरविंद केजरीवाल से पूछा कि क्या एनआरसी दिल्ली चुनाव में मुद्दा है? तो इसके जबाव में उन्होंने कहा कि इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में सिर्फ काम पर वोट पड़ने जा रहा है अन्य कोई भी मुद्दा नहीं है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5 साल के अपने कार्यकाल में उन्होंने दिल्ली के लिए बहुत सारा काम किया है, उन्होंने कहा कि जैसे हर परिवार में बड़ा बेटा होता है और परिवार की सारी जिम्मेदारी उठाता है, वैसे ही दिल्ली का बड़ा बेटा बनकर पूरी दिल्ली के लिए काम किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वे अन्य पार्टियों के समर्थकों से भी दिल्ली के विकास के लिए झाड़ू पर वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement