Monday, April 29, 2024
Advertisement

चुनाव परिणाम: काउंटिंग डे पर दिल्ली की 70 विधानसभाओं का हाल बताएंगे इंडिया टीवी के 70 रिपोर्टर

इंडिया टीवी के स्टूडियो में एक्सपर्ट का एक पैनल हर घटना और आंकड़े को डिकोड करेगा और आपको बताएगा सभी इनसाइड स्टोरी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 10, 2020 18:50 IST

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों के आने में अब 24 घंटों से भी कम वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में इंडिया टीवी ने काउंटिंग डे के लिए खास इंतजाम किए हैं। हमारे तमाम रिपोर्टर्स राजधानी दिल्ली की विभिन्न विधानसभाओं और काउंटिंग सेंटर्स से आपको पल-पल की अपडेट देंगे। आप इंडिया टीवी पर दिल्ली चुनाव परिणाम से जुड़ी कवरेज सुबह छह बजे से ही देख सकेंगे। 

इंडिया टीवी के स्टूडियो में एक्सपर्ट्स का एक पैनल रहेगा, जो संवाददाताओं द्वारा दी जाने वाली हर जानकारी और आंकड़ों को डिकोड करेगा और आपको बताएगा सभी इनसाइड स्टोरी। इन एक्सपर्ट्स में जंयत घोषाल, अल्का सक्सेना, केजी सुरेश  जैसे वरिष्ठ पत्रकार शामिल हैं, जिन्होंने देश की राजनीति को बहुत करीब से देखा है। ये सभी आपको दिल्ली की हर सीट का बारीक से बारीक जानकारी देंगे।

दिल्ली चुनाव के परिणाम सबसे सटीक - सबसे पहले, देखिए सिर्फ इंडिया टीवी पर

आपको बता दें कि दिल्ली में शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ। मतदान खत्म होने के बाद आए विभिन्न एग्जिट पोल्स में  आम आदमी पार्टी को आसान जीत मिलती दिख रही है। कई एग्जिट पोल्स ने अनुमान जताया है कि कांग्रेस पार्टी एकबार फिर शून्य पर ही सिमट सकती है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं का दावा है कि एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और उनकी पार्टी का प्रदर्शन देख सब चौंक जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement