Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi Election Results: नतीजे ही नहीं सटीक विश्लेषण भी, इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ स्टूडियो में एक्सपर्ट्स का एक पैनल भी होगा, जो चुनाव परिणाम के दौरान आने वाली हर जानकारी और आंकड़े को डिकोड करेगा और आपको बताएगा सभी इनसाइड स्टोरी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2020 21:45 IST
Delhi Election Results- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Watch Delhi Election Results on IndiaTV

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव परिणाम आने में अब कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। इंडिया टीवी के रिपोर्टर हर विधानसभा सीट और हर काउंटिंग सेंटर से आप तक सबसे पहले चुनाव से जुड़ी सटीक अपडेट्स पहुंचाएंगे। खुद इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा सुबह सात बजे से चुनाव परिणाम से जुड़ी खबरों के साथ सुबह 7 बजे से आपके साथ जुड़ जाएंगे।

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ स्टूडियो में एक्सपर्ट्स का एक पैनल भी होगा, जो चुनाव परिणाम के दौरान आने वाली हर जानकारी और आंकड़े को डिकोड करेगा और आपको बताएगा सभी इनसाइड स्टोरी। इन एक्सपर्ट्स में जंयत घोषाल, अल्का सक्सेना, केजी सुरेश  जैसे वरिष्ठ पत्रकार शामिल हैं, जिन्होंने देश की राजनीति को बहुत करीब से देखा और समझा है।

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जारी किए गए एग्जिट पोल्स के अनुमान में राजधानी में एकबार फिर अरविंद केजरीवाल सरकार बनने जा रही है। कई एग्जिट पोल्स में भाजपा की स्थिति पहले से बेहतर होती दिख रही है, लेकिन फिर भी वो सत्ता से बहुत दूर मालूम पड़ती है। सभी एग्जिट पोल्स ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह खारिज कर दिया है, कुछ एक एग्जिट पोल्स के अनुमान में तो कांग्रेस खाता खोलने के लिए संघर्ष करती दिख रही है। हालांकि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं का दावा है कि जब चुनाव परिणम आएंगे तो सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement