Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में फिर सरकार बनाएंगे केजरीवाल, रुझानों से खुश होकर PK को लगाया गले

राजधानी दिल्ली में मतों की गिनती जारी है। ताजा रुझानों से यह स्पष्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल एकबार फिर दिल्ली में सरकार बनाएंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 11, 2020 15:23 IST
Arvind Kejriwal - India TV Hindi
Image Source : TWITTER रुझानों से खुश होकर PK को लगाया गले

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में मतों की गिनती जारी है। ताजा रुझानों से यह स्पष्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल एकबार फिर दिल्ली में सरकार बनाएंगे। इस समय आम आदमी पार्टी दिल्ली में 50 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है। पार्टी ने त्रिनगर और शालीमार बाग पर जीत हासिल कर ली है। चुनाव रुझानों से उत्साहित अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को गले लगा लिया। दोनों की ये फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस बीच प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी का समर्थन करने के लिए दिल्ली की जनता का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा, "भारत की आत्मा की रक्षा के लिए खड़े होने के लिए दिल्ली का धन्यवाद!" संशोधित नागरिकता कानून को लेकर किशोर मोदी सरकार के कटु आलोचक रहे हैं। उन्हें हाल में भाजपा के सहयोगी घटक जद (यू) से निष्कासित कर दिया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement