Friday, April 26, 2024
Advertisement

मनोज तिवारी ने दिया बड़ा बयान, कहा- केजरीवाल को चुटकी में रगड़ देंगे पूर्वांचली

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि जिन पूर्वांचलियों ने केजरीवाल को सत्ता दिलाई, वही उन्हें 8 फरवरी को चुटकी में रगड़ देंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 31, 2020 17:06 IST
Arvind Kejriwal and Manoj Tiwari- India TV Hindi
Arvind Kejriwal and Manoj Tiwari

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि जिन पूर्वांचलियों ने केजरीवाल को सत्ता दिलाई, वही उन्हें 8 फरवरी को चुटकी में रगड़ देंगे। मनोज तिवारी ने संसद भवन परिसर में में कहा, "जिन पूर्वांचल वासियों ने पिछली बार केजरीवाल को सत्ता दिलाई, वही इस बार आठ फरवरी को उन्हें चुटकी में रगड़ देंगे। जो पूर्वांचली 500 रुपये का टिकट लेकर आए हैं, वही पांच रुपये का टिकट लेकर उन्हें पार्सल कर देंगे।"

शाहीन बाग में प्रदर्शन के मुद्दे पर तिवारी ने कहा, "शाहीन बाग में हिंसा आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने करवाई। वहां क्या नारे लगे.. प्रधानमंत्री को गोली मार दो, अमित शाह को गोली मार दो, हिंदुओं की कब्र बना दो, जिन्ना वाली आजादी दे दो। तो अब फैसला दिल्ली करेगी।" उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कम से कम 45 सीटें मिलेंगी।

मनोज तिवारी ने वर्ष अक्टूबर 2013 में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और नवंबर 2016 में उन्हें दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। उनके अध्यक्ष बनने के बाद हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दिल्ली में परचम लहराया था और वह खुद उत्तर पूर्वी दिल्ली से दूसरी बार लोकसभा में पहुंचे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की दिग्गज नेता और तीन कार्यकाल तक मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित को हराया था।

भाजपा ने उन्हें दिल्ली की कमान यहां रह रहे करीब 30 लाख पूर्वांचलियों को अपने पाले में करने के इरादे से दी थी। दिल्ली में करीब 15 सीटें ऐसी हैं, जहां पूर्वांचली निर्णायक भूमिका में हैं। राजनीति में कदम रखने से पूर्व तिवारी भोजपुरी फिल्म और संगीत जगत का जाना माना चेहरा रहे हैं। उन्होंने भोजपुरी-हिंदी की करीब 75 फिल्मों में काम किया है और करीब चार हजार गाने गाए हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement