Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भाजपा के बाहरी प्रचारकों को दिल्ली घुमाने का केजरीवाल का निमंत्रण

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर जुबानी जंग तेज हो गई है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब भाजपा के अन्य राज्यों से आए प्रचारकों को दिल्ली के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कराने का निमंत्रण दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 29, 2020 19:28 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर जुबानी जंग तेज हो गई है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब भाजपा के अन्य राज्यों से आए प्रचारकों को दिल्ली के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कराने का निमंत्रण दिया है। केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था कि विभिन्न पार्टियों ने उनके खिलाफ हाथ मिला लिया है। केजरीवाल ने बुधवार को बाहर से आए प्रचारकों को दिल्ली दर्शन के आयोजन की बात कहते हुए अक्षरधाम व लोटस टेंपल का आनंद लेने को कहा।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, "भाजपा के 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 मुख्यमंत्री आप लोग प्रचार के लिए दिल्ली आ रहे हैं। दिल्ली वालों ने पांच साल में खूब मेहनत से दिल्ली को संवारा है। उनकी मेहनत का अपमान मत करना। अतिथि देवोभव। आपके लिए दिल्ली दर्शन का आयोजन किया है। अक्षरधाम, लोटस टेम्पल आदि का आनंद लीजिएगा।"

दिल्ली में आठ फरवरी को चुनाव होना है। सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement