Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

दिल्ली में कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका! AAP में शामिल हुआ पूर्वाचंल से संबंध रखने वाले इस पूर्व सांसद का बेटा

महाबल मिश्रा दिल्ली में कांग्रेस के पूर्वाचली चेहरे के तौर पर पहचाने जाते हैं, ऐसे में उनके बेटे का आम आदमी में पार्टी में शामिल होना कांग्रेस को चुनाव में भारी पड़ सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 13, 2020 16:01 IST
Delhi AAP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Former Badarpur MLA Ram Singh, Vinay Mishra, son of former Congress MP Mahabal Mishra; Jai Bhagwan and  Deepu Chaudhary join Aam Aadmi Party (AAP)

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले शहर की तीनों ही बड़ी पार्टियां एक दूसरे में सेंध लगाने की कोशिश कर रही हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के वोट शेयर में बड़ी सेंध लगाने वाली आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। AAP ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा को अपने खेमे में शामिल कर लिया है।

महाबल मिश्रा दिल्ली में कांग्रेस के पूर्वाचली चेहरे के तौर पर पहचाने जाते हैं, ऐसे में उनके बेटे का आम आदमी में पार्टी में शामिल होना कांग्रेस को चुनाव में भारी पड़ सकता है। विनय मिश्रा के अलावा सोमवार को जो नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए उनमें बदरपुर के पूर्व विधायक राम सिंह, जय भगवान और दीपू चौधरी शामिल हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement