Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

CEC की बैठक में पीएम मोदी ने नेताओं को दिया दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने का मंत्र, बताया कैसे करें काम

गुरुवार की रात केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जिताने और आप को हराने का मंत्र दिया।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: January 18, 2020 14:49 IST
Prime Minister Narendra Modi, Union home Minister Amit...- India TV Hindi
Image Source : PTI Prime Minister Narendra Modi, Union home Minister Amit Shah, BJP working president Jagat Prakash Nadda and other BJP leaders at the party CEC meeting at party office in New Delhi.

नई दिल्ली: गुरुवार की रात केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जिताने और आप को हराने का मंत्र दिया। पीएम मोदी ने कहा कि "जनता के बीच तथ्यों से मुकाबला करें और दिल्ली सरकार को एक्सपोज करें। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि "आम आदमी पार्टी जनता के बीच मोहल्ला क्लीनिक का प्रचार कर रही है। मोहल्ला क्लीनिक से कई गुना बड़ी योजना केंद्र की आयुष्मान भारत योजना है, जिसे राजनीति के तहत दिल्ली सरकार ने नकार दिया है।"

बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि "दिल्ली की समस्याओं को खत्म करने में नाकाम रही AAP पार्टी हर समस्या के जवाब में फ्री बिजली की बात कर रही है। चुनाव से पहले कुछ लोगों को फ्री बिजली देना ही दिल्ली की समस्याओं का समाधान है क्या?" पीएम मोदी ने कहा कि "आम आदमी पार्टी जीत का झूठा माहौल बना रही है। हकीकत ये है कि पिछला दिल्ली विधानसभा चुनाव छोड़कर वह हर चुनाव हारी है।"

पीएम मोदी ने कहा कि "आम आदमी पार्टी का हारने का लंबा इतिहास रहा है। वाराणसी लोकसभा चुनाव में केजरीवाल हारे, पंजाब विधानसभा चुनाव में AAP हारी, दिल्ली एमसीडी चुनाव में हारे और 2019 लोकसभा चुनाव में भी AAP हारी है। जनता के बीच तथ्यों को सही तरीके से रखने पर इस बार का विधानसभा चुनाव भी हार जाएगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement