Saturday, April 20, 2024
Advertisement

‘24 कैरेट का सोना’ हैं पीएम मोदी, उनकी मंशा पर शक मत कीजिए: राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर मुसलमानों में “गलतफहमी पैदा करने के लिये” विपक्ष पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री “24 कैरेट का सोना” हैं और उनकी मंशा पर शक नहीं किया जाना चाहिए। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 01, 2020 7:30 IST
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- India TV Hindi
Image Source : PTI रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर मुसलमानों में “गलतफहमी पैदा करने के लिये” विपक्ष पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री “24 कैरेट का सोना” हैं और उनकी मंशा पर शक नहीं किया जाना चाहिए। महरौली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि कोई भी मूल निवासी “मुस्लिम भाई” पर उंगली नहीं उठा सकता। 

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा वोट हासिल करने के लिये मुसलमानों में डर भरा जा रहा है। उन्होंने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री 24-कैरेट हैं। उनकी मंशा पर शक नहीं किया जा सकता।” राजनाथ ने कहा कि यह सरकार ‘सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास’ में भरोसा करती है। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है। 

राजनाथ सिंह ने कहा, “मेरा मानना है कि नेताओं को वादे नहीं करने चाहिए, और अगर वे करते हैं, तो फिर उन्हें निभाने के लिये उन्हें किसी भी हद तक जाना चाहिए।” बता दें कि दिल्ली चुनाव को लेकर भाजपा लगातार दिल्ली में रैलियां कर रही है और आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है। इसके अलावा दिल्ली के शाहीन बाग हो सीएए के विरोध प्रदरेशन का मामला भी गर्म है। 

खुद गृह मंत्री अमित शाह भी अपनी रैलियों और जनसभाओं में शाहीन बाग में होने वाले CAA के विरोध का जिक्र करते हैं। वह शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने को लेकर भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान होगा।

(इनपुट- भाषा)

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement