1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019
  5. पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक में रैली से भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक में रैली से भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रदेश के रोहतक में एक रैली को संबोधित करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री इस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे।

Bhasha Bhasha
Updated on: September 08, 2019 8:11 IST
- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक रैली में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

चंडीगढ़हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रदेश के रोहतक में एक रैली को संबोधित करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री इस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे । जिसमें श्री शीतला माता देवी मेडिकल कालेज, एक मेगा फूडपार्क आदि शामिल है।

भारतीय जनता पार्टी ने बताया कि मोदी इस विजय संकल्प रैली से हरियाणा में प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे । पार्टी ने बताया कि रोहतक रैली के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा, जिसकी शुरूआत पिछले महीने कालका में हुई थी।

भाजपा ने इस रैली के लिए रोहतक का चयन इसलिए किया है क्योंकि ऐसा समझा जाता है कि यह वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हूडा का गढ़ है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ रैली की तैयारियों और इंतजाम का जायजा लिया। हरियाणा में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment