Saturday, April 20, 2024
Advertisement

8 सीटों पर 500 से कम वोटों का है अंतर, किसी भी तरफ झुक सकता है पलड़ा

चंदनक्यारी विधान सभा सीट पर एजेएसयू के उमाकांत रजक आगे चल रहे हैं, जबकि भाजपा के अमर कुमार बौरी दूसरे स्थान पर हैं, हालांकि इनके बीच अंतर केवल 4 वोट का था।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 23, 2019 12:25 IST
difference of less than 500 votes in 8 seats in Jharkhand- India TV Hindi
difference of less than 500 votes in 8 seats in Jharkhand

नई दिल्‍ली।  झारखंड विधानसभा चुनाव में चार चरणों की गिनती पूरी होने और 12 बजे तक 8 सीटें ऐसी हैं, जहां उम्‍मीदवारों के बीच 500 से भी कम वोटों का अंतर चल रहा है। ऐसे में अभी यह कहना मुश्किल होगा कि जीत किसकी होगी।

बिश्रामपुर विधान सभा सीट पर निर्दलीय उम्‍मीदवार नरेश प्रसाद सिंह आगे चल रहे हैं। दूसरे स्‍थान पर कांग्रेस के चंद्र शेखर दुबे हैं। हालांकि इनके बीच अंतर केवल 265 वोटों का ही है। बिशुनपुर विधान सभा सीट पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के चामरी लिंडा आगे चल रहे हैं। यहां दूसरे स्‍थान पर भाजपा के अशोक ओरोन हैं। इनके बीच 474 वोटों का अंतर है।

चंदनक्‍यारी विधान सभा सीट पर एजेएसयू के उमाकांत रजक आगे चल रहे हैं, जबकि भाजपा के अमर कुमार बौरी दूसरे स्‍थान पर हैं, हालांकि इनके बीच अंतर केवल 4 वोट का था।

दुमका सीट पर भाजपा की लुइस मरांडी आगे हैं। दूसरे स्‍थान पर जेएमएम के हेमंत सोरेन हैं, हालांकि इनके बीच भी वोटों का अंतर मामूली केवल 10 रह गया है। इनके बीच सुबह से ही कांटे की टक्‍कर बनी हुई है।

गोमिया सीट पर जेएमएम की बबिता देवी आगे हैं, एजेएसयू के लंबोदर महतो दूसरे स्‍थान पर हैं। इनके बीच अंतर केवल 409 वोटों का था। हतिया सीट पर कांग्रेस के अजय नाथ शहदेव आगे हैं और भाजपा के नवीन जैसवाल पीछे हैं। इनके बीच वोटों का अंतर केवल 214 था।

जमशेदपुर पूर्व से भाजपा के रघुबर दास आगे हैं और निर्दलीय सरयु राय पीछे चल रहे हैं। हालांकि इन दोनों के बीच वोटों का अंतर केवल 156 था। जुगसलाई सीट पर जेएमएम के मंगल कालिंदी आगे हैं और एजेएसयू के रामचंद्र स‍हीस पीछे हैं। इनके बीच 445 वोटों का अंतर था।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement