Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल की PM उम्मीदवारी पर बोले मोदी, 'वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर अहंकारी नामदार ने खुद को प्रधानमंत्री घोषित किया'

राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बयान पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, राहुल का अहंकार सातवें आसमान पर है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 09, 2018 13:11 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र...- India TV Hindi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का अंतिम चरण चल रहा है। बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के इरादे से प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पहली चुनावी सभा का आगाज बांगरपेट से किया। यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस 6 प्रकार की बीमारियों से ग्रसित है। कांग्रेस को कल्चर, कम्युनलिज्म, कास्टिजम, क्राइम, करप्शन और कॉन्ट्रैक्ट की बीमारी है।

राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बयान पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'राहुल का अहंकार सातवें आसमान पर है। गठबंधन और लोकपाल की फिक्र नहीं करने वाले नामदार ने खुद को पीएम घोषित किया।' उन्होंने कहा, वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर राहुल ने खुद को प्रधानमंत्री घोषित किया। पीएम ने कहा कि राहुल गांव के दबंग की तरह बोलते हैं। उन्होंने कहा, 'राहुल बीच में बाल्टी रखकर बोले... मैं प्रधानमंत्री बनूंगा। कांग्रेस के नामदार सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं।'

चुनावी रैली के दौरान पीएम ने कहा कि अब समय आ गया है कि कर्नाटक कांग्रेस को अलविदा कहे। कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को ‘‘डील पार्टी’’ करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संस्कृति, सांप्रदायिकता, जातिवाद, अपराध, भ्रष्टाचार और ठेकेदारी जैसी 6 बीमारियां कर्नाटक का भविष्य बर्बाद कर रही हैं।

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री रहते हुए मनमोहन सिंह के कार्यकाल में रिमोट कंट्रोल तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास होता था, जबकि मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में रिमोट कंट्रोल जनता के हाथ में होता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement