Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस अभी से EVM को दोष देने की योजना बनाने में जुट गई है'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव की रैली के दौरान कोप्पल और विजयापुरा में अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 08, 2018 16:11 IST
PM Modi Karnataka election : 'Congress leaders already planning how to blame EVMs for impending poll- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi Karnataka election : 'Congress leaders already planning how to blame EVMs for impending poll defeat'

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव की रैली के दौरान कोप्पल और विजयापुरा में अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग अब बोलने लगे हैं कि बेटे से कुछ नहीं होना है अब शायद मां ही कुछ कर सके। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए और जीत का दावा करते हुए कहा कि ये लोग अभी से ईवीएम को दोष देने की योजना बनाने में जुट गए हैं।

पीएम मोदी ने एनडीए सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा देश में आज भी 4 करोड़ घर ऐसे हैं, जहां बिजली नहीं है। पीएम ने कहा, बताइए, कांग्रेस पार्टी की सरकारों ने भारत के लोगों को नर्क की जिंदगी में रहने के लिए मजबूर किया है या नहीं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाज को जाति और समुदाय के नाम पर बांटने में विश्वास करती है , उसकी नीति फूट डालो, राज करो है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement