Thursday, April 18, 2024
Advertisement

‘कांग्रेस कार्यकर्ता मुर्दाबाद’, पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बयान

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मंच से कहा कि 'कांग्रेस की जीत के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और जिन कार्यकर्ताओं ने कोई काम नहीं किया है वे मुर्दाबाद।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 25, 2019 16:34 IST
Digvijay Singh shouts Murdabad against Congress workers in Madhya Pradesh- India TV Hindi
Digvijay Singh shouts Murdabad against Congress workers in Madhya Pradesh

नई दिल्ली। अपने बयान को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने चौंकाने वाला बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी मुर्दाबाद कह दिया। दिग्विजय के इस बयान से साफ हो गया है कि मध्य प्रदेश में पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और गुजबाजी हावी है।

दरअसल, सोमवार को मध्य प्रदेश के शाजापुर जाते समय संतहिरदाराम नगर में आए दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को उस वक़्त मुर्दाबाद कह डाला जब कांग्रेस कार्यकर्ता वहां से गुजर रहे दिग्विजय सिंह के स्वागत का इंतजार कर रहे थे। दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मंच से कहा कि 'कांग्रेस की जीत के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और जिन कार्यकर्ताओं ने कोई काम नहीं किया है वे मुर्दाबाद। जो बीजेपी से कांग्रेस में आये उनका स्वागत'।

दिग्विजय सिंह अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और कई बार उनकी पार्टी को उनके बयानों से किनारा करना पड़ा है। लेकिन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मध्य प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं को मुर्दाबाद कहना उनके और पार्टी पर भारी पड़ सकता है। मध्य प्रदेश में कार्यकर्ताओं की मेहनत से 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार बनी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement