Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मिजोरम के पूर्व राज्‍यपाल का बयान, मोदी नहीं कर पाएंगे 42 जवानों की चिता की राख से राजतिलक

लोकसभा चुनावों के बीच जारी बयानबाजी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और आपत्तिजनक बयान आया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2019 9:59 IST
Aziz Qureshi- India TV Hindi
Aziz Qureshi

लोकसभा चुनावों के बीच जारी बयानबाजी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और आपत्तिजनक बयान आया है। यह बयान मिजोरम के पूर्व राज्‍यपाल अजीज कुरैशी ने दिया है। अजीज ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सोची समझी साजिश के तह‍त जवानों पर यह हमला करवाया। अजीज यहीं पर नहीं रुके, और कहा कि अगर मोदी चाहते हैं कि पुलवामा में शहीद 42 जवानों की चिताओं की राख से अपना राज तिलक कर लें, तो जनता उन्‍हें ऐसा करने नहीं देगी। 

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए बयान में अजीज कुरैशी ने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में आपकी फौज, आपकी सरकार है, फिर हाइवे पर आतंकवादी कैसे घुस गए। उन्‍होंने कहा कि आपने (मोदी ने) प्‍लान करके यह सब करवाया है। जनता यह सब समझती है। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि यदि मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्‍या कर जवानों की चिता की राख से अपना राज तिलक करवा लें, लेकिन जनता ऐसा होने नहीं देगी। यदि वे चाहें कि जवानों के खून से राज तिलक कर लें, लेकिन जनता ऐसा नहीं करने देगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement